Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sonali Phogat Murder Case : सोनाली फोगाट मर्डर का खुलेगा राज ! कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया

Sonali Phogat Murder Case : शिवम पर सोनाली के परिवार ने फॉर्म हाउस स्थित दफ्तर से लैपटॉप, डीवीआर, ऑफिस का मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज चुराकर गायब होने का आरोप लगाया था। शिवम से पूछताछ की जा रही है कि किस

Puneet Pareenja Reported By: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: August 31, 2022 15:44 IST
Sonali Phogat- India TV Hindi
Image Source : PTI Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली की मौत से एक हफ्ते पहले सुधीर सांगवान ने शिवम को काम पर रखा था
  • सोनाली की मौत की खबर के बाद से लैपटॉप, सीसीटीवी डीवीआर लेकर गायब

Sonali Phogat Murder Case : सोनाली फोगाट मर्डर केस में हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शिवम पर सोनाली के परिवार ने फॉर्म हाउस स्थित दफ्तर से लैपटॉप, डीवीआर, ऑफिस का मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज चुराकर गायब होने का आरोप लगाया था। शिवम से पूछताछ की जा रही है कि किसके कहने पर उसने इन सामानों को गायब किया था।

सोनाली की मौत से एक हफ्ते पहले ही शिवम को काम पर रखा

ख़बरों के अनुसार,  सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने एक शिवम नाम के शख्स को मौत से एक हफ्ते पहले ही सोनाली फोगाट के फार्म हाउस स्थित दफ्तर पर बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर रखा था। गोवा से सोनाली फोगाट जैसे ही मौत की खबर हिसार पहुंची वैसे ही शिवम फार्म हाउस से सीसीटीवी का डीवीआर, लैपटॉप और तमाम जरूरी दस्तावेज लेकर गायब हो गया। सोनाली फोगाट के रिश्तेदार विकास और सचिन फौगाट ने बताया था कि उन्हें पूरी आशंका है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट की मौत होते ही शिवम को ये सब सामान समय से गायब करने का निर्देश दिया और इस घटना के बाद से ही शिवम ने अपना नंबर बंद कर रखा है और वो अंडरग्राउंड है। गोवा पुलिस के अधिकारी सोनाली फोगाट केस की जांच के सिलसिले में हिसार आए हैं। वे सोनाली के परिजनों के बयान ले रहे हैं। 

गोवा भाजपा ने सीबीआई जांच की मांग की 

भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने मंगलवार को सोनाली फोगाट ‘हत्या’ मामले की जांच सीबीआई  से कराने की मांग की । प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता सेवियो रोड्रिग्ज ने ट्वीट कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की । रोड्रिग्ज ने ट्वीट किया, ‘प्रदेश की प्रमोद सावंत सरकार से सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंपने की मेरी गंभीर अपील है। निश्चित ही न्याय होना चाहिये । इस तरह का दुर्भाग्यपूर्ण अपराध गोवा को बदनाम करने वाला है ।’ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पहले कहा था कि अगर जरूरी हुआ तो सरकार इस मामले की जांच केंद्रीय ऐजेंसी को सौंपेगी । 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement