Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Tajinder Bagga Exclusive Interview : 'केजरीवाल पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं, मेरे साथ मारपीट की गई'

बग्गा ने कहा कि कल हर जगह अरविंद केजरीवाल की हार हुई है। केजरीवाल अपने हर प्रयास में विफल रहे और कल का दिन अरविंद केजरीवाल के लिए भारी रहा

Niraj Kumar Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 07, 2022 13:16 IST
Tajinder Bagga Exclusive Interview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tajinder Bagga Exclusive Interview

Highlights

  • केजरीवाल अपने हर प्रयास में विफल रहे - बग्गा
  • मेरे साथ पंजाब पुलिस ने मारपीट की- बग्गा

Tajinder Bagga Exclusive Interview : बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर आरोप लगाया कि वे पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने पंजाब पुलिस (Punjab Police) पर मारपीट का आरोप लगाया। तेजिंदर बग्गा ने ये बातें इंडिया टीवी (India TV) के साथ खास बातचीत में कही। आइये जानते हैं कि बग्गा ने इस पूरे मामले पर इंडिया टीवी को क्या बताया। 

पंजाब पुलिस की हर नोटिस का जवाब दिया

बग्गा ने कहा कि उन्होंने पंजाब पुलिस की ओर से दी गई हर नोटिस का जवाब दिया। दो बार मेरे वकील खुद वहां गए। एक सवाल का जवाब देते हुए बग्गा ने कहा कि कल हर जगह अरविंद केजरीवाल की हार हुई है। केजरीवाल अपने हर प्रयास में विफल रहे और कल का दिन अरविंद केजरीवाल के लिए भारी रहा, मेरे लिए नहीं। 

मुझसे और मेरे पिता से मारपीट की गई

तेजिंदर बग्गा ने पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि शुक्रवार सुबह मेरे घर पर दो लोग आए। एक सादी वर्दी में था जबकि एक शख्स पुलिस की वर्दी में था। उन्होंने कहा कि वे नोटिस देने आए हैं। मैंने उन्हें बिठाया और बातचीत कर ही रहा था कि एक शख्स आगे बढ़ा और उसने दरवाजा खोला तो अचानक करीब 15 की संख्या में सादी वर्दी में पुलिसवाले घर के अंदर दाखिल हो गए और मुझे उठा लिया। मैंने उनसे कहा भी कि पगड़ी तो पहनने दो, लेकिन हमारी एक भी बात नहीं सुनी। मेरे पिता जी के साथ भी मारपीट की गई। बग्गा ने कहा कि जब वे बाहर निकले तो करीब 10 गाड़ियों का काफिला था और पंजाब पुलिस के करीब 50 लोग वहां थे। 

पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं केजरीवाल

तेजिंदर बग्गा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल यह दिखाना चाहते हैं कि अगर आप मेरे खिलाफ आवाज उठाओगे तो हर तरह से परेशान किया जाएगा। बग्गा ने केजरीवाल पर पंजाब पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि पटियाला में अभी हाल में हिंसा की घटना हुई, पंजाब पुलिस को उसपर कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुझे गिरफ्तार करने के लिए पूरा दस्ता भेज दिया। तेजिंदर बग्गा ने कहा कि मैं इससे डरने वाला नहीं हूं और आक्रामक होकर आगे काम करता रहूंगा। 

पंजाब पुलिस ने कल बग्गा को घर से उठाया था

आपको बता दें कि कल सुबह पंजाब की पुलिस तेजिंदर बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से उठाकर ले गई थी। इसकी सूचना तेजिंदर पाल के परिजनों ने दिल्ली पुलिस को दी और अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना हरियाणा पुलिस को दी और बग्गा को लेकर पंजाब जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को रोक दिया। बाद में दिल्ली पुलिस की टीम भी वहां पहुंची और बग्गा को लेकर वापस दिल्ली लौटी।

देखें, पूरा इंटरव्यू

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement