Thursday, May 16, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: BJP ऑफिस पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ता बोले- 15 साल पहले भी हुआ था ऐसा

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2022 8:09 IST
बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम से हमला- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम से हमला

Highlights

  • बीजेपी ऑफिस पर अज्ञात लोगों ने किया पेट्रोल बम से हमला
  • हमले में किसी के हताहत होने की खबर फिलहाल नहीं मिली है
  • बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि ऐसा ही 15 साल पहले भी हुआ था

चेन्नई: तमिलनाडु में कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी ऑफिस पर हमला कर दिया है। ये हमला गुरुवार तड़के सुबह हुआ और इसमें पेट्रोल बम का इस्तेमाल किया गया था। फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। बीजेपी ने इसके पीछ सत्तारूढ़ दल का हाथ बताया है।

बीजेपी नेता कराटे त्यागरंजन ने कहा, सुबह करीब डेढ़ बजे हमारे ऑफिस पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था। ऐसा ही हमला करीब 15 साल पहले हुआ था और इसमें डीएमके का हाथ था। हम इस घटना के लिए तमिलनाडु सरकार (भूमिका) की निंदा करते हैं। हमने पुलिस को भी इस घटना की सूचना दे दी है। बीजेपी ऐसे हमलों से डरने वाली नहीं है।'

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने कुछ दिन पहले कहा था कि राज्य की जनता द्रमुक सरकार को सत्ता से हटाने के इंतजार में है। शहरी निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के नाम घोषित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि द्रमुक के सत्ता में आने के बाद कोयंबटूर जिले को कोविड-रोधी टीके की कमी का सामना करना पड़ा था। 

अन्नामलाई ने मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन के ऑनलाइन प्रचार अभियान का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि द्रमुक अध्यक्ष ने झूठ बोलना और बीजेपी के खिलाफ प्रचार की शुरुआत कर दी है। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि द्रमुक सिर्फ इसलिए नीट का विरोध कर रहा है क्योंकि उसके पदाधिकारी मेडिकल कॉलेज चला रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement