Friday, May 03, 2024
Advertisement

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को मिली जमानत, SSC पेपर लीक मामले में हुई थी गिरफ्तारी

भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार को SSC बोर्ड के पेपर लीक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 07, 2023 6:08 IST
Telangana BJP president Bundi Sanjay Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार

Bandi Sanjay Kumar: SSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को जमानत मिल गई है। वारंगल की एक मजिस्ट्रेट अदालत से 20,000 रुपये के दो मुचलके की शर्त पर संजय कुमार को जमानत दी है। हालांकि कोर्ट के द्वारा जमानत मिलने केबाद उन्हें शुक्रवार को रिहा किया जाएगा। इसके साथ ही कोर्ट ने उनके देश छोड़ने पर भी रोक लगा दी है। कोर्ट ने निर्देश दिया है कि उन्हें जांच में सहयोग पुलिस का सहयोग करना होगा।

मंगलवार आधी रात को किया गया था गिरफ्तार 

बता दें कि करीमनगर से सांसद और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को मंगलवार आधी रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी पर उनके समर्थकों ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था। संजय कुमार इस मामले में मुख्य आरोपी हैं और उन पर एसएससी प्रश्नपत्र की कॉपी बनाने और उसे लीक करने की साजिश का आरोप है।

क्या है पूरा मामला?

भारतीय जनता पार्टी  की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार को SSC बोर्ड के पेपर लीक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है। इसके बाद कोर्ट ने संजय कुमार और दूसरे तीन आरोपियों को 19 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस ने कहा कि पेपर को इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के एक ग्रुप में पोस्ट किया गया था। इसे बाद में एक अन्य आरोपी ने पेपर दूसरे ग्रुपों के साथ एक कॉपी संजय कुमार को भी भेजी थी। इससे वे प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement