Monday, April 29, 2024
Advertisement

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दाऊद इब्राहिम का भी एंगल निकला, कामरान खान नाम का शख्स गिरफ्तार

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया और मुंबई के चुनभट्टी इलाके से कॉलर को गिरफ्तार कर लिया गया। कॉलर की पहचान कामरान खान के रूप में हुई है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 21, 2023 11:29 IST
kamran khan- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पुलिस ने कामरान खान को गिरफ्तार किया

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी देने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। शख्स की पहचान कामरान खान के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया कि खान ने कल शाम मुंबई पुलिस के कंट्रोल नंबर पर कॉल कर दावा किया था कि उसे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने के लिए कहा है।

जेजे हॉस्पिटल को भी बम से उड़ाने की धमकी

कॉलर ने ये भी कहा कि अगर उसका मेडिकल नहीं कराया गया तो वो जेजे हॉस्पिटल को भी बम से उड़ा देगा। इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और उसने कॉलर का पता लगा लिया। पुलिस ने कॉलर को मुंबई के चुनभट्टी इलाके से हिरासत में लिया। युवक के खिलाफ मुंबई की आजाद मैदान पुलिस ने IPC की धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।

हालही में पुलिस ने डॉन छोटा शकील के करीबी के खिलाफ दर्ज की थी FIR 

हालही में खबर सामने आई थी कि मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के करीबी गुर्गे रियाज भाटी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज की है। इस मामले के शिकायतकर्ता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में साल 2021 में एक वसूली की FIR रियाज भाटी के खिलाफ दर्ज हुई थी। उस मामले में शिकायतकर्ता (नये मामले में) गवाह है। 

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि रियाज भाटी और उसके करीबियों ने उसे जून 2022 से लेकर 4 नवंबर 2023 तक उसे धमकी दी और कहा कि वो कोर्ट में गवाही देने ना जाये और जाए तो रियाज भाटी के पक्ष में गवाही दे। ऐसा ना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। 

इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि यह मामला अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ है। इस वजह से इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। सूत्रों ने यह भी बताया की रियाज भाटी फिलहाल जेल में है और उसने शिकायतकर्ता को धमकी जेल में बैठकर दी। 

बता दें कि रियाज भाटी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से लिंक होने की बाद पहले भी सामने आ चुकी है। जानकारी के मुताबिक भाटी छोटा राजन गैंग में था। लेकिन उसके साथ रहने के बाद उसने छोटा शकील के लिए काम करना शुरू कर दिया। हालांकि भाटी ने दाऊद का सहयोगी होने से इनकार कर दिया है। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: वजीरपुर इलाके में बड़ा कांड, पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता, मासूमों की उम्र महज 2 और 6 साल

एमपी: ग्वालियर में किडनैप हुई 19 साल की लड़की गुना के लॉज में मिली, सरेआम पेट्रोल पंप से उठा ले गए थे बाइक सवार

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement