Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

यूपी: वृंदावन में प्रेम मंदिर के पिछले हिस्से में भीषण आग लगी, फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद

वृदांवन स्थित प्रसिद्ध प्रेम मंदिर के पिछले हिस्से में भीषण आग लगी है। इस आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 13, 2023 20:04 IST
Vrindavan Fire- India TV Hindi
Image Source : ANI लगी भीषण आग

मथुरा: यूपी के मथुरा-वृदांवन स्थित प्रसिद्ध प्रेम मंदिर के पिछले हिस्से में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरा आसमान काला हो गया। वीडियो में आग की भयंकर लपटें दिखाई दे रही हैं। हालांकि मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों ने आग बुझाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है।

आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस जगह पर ये आग लगी, वह मंदिर का पिछला हिस्सा है, जोकि एक स्टोर रूम था और उसमें लकड़ी का सामान भी रखा हुआ था। गौरतलब है कि वृदांवन का प्रेम मंदिर दुनियाभर में प्रसिद्ध है और दुनियाभर से लाखों श्रद्धालु भगवान कृष्ण के दर्शन के लिए यहां आते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

  1. 'हम कर्नाटक के लोगों को भूत नहीं, भगवान पकड़ाएंगे', चर्चा में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का ये बयान 
  2. EPFO का अधिकारी 12 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, CBI ने दबोचा 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement