Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Uttrakhand: उत्तराखंड में दिल दहलाने वाली घटना, मां और 6 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

Uttrakhand: बच्ची की गंभीर हालत देखकर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उसके उपचार में जुट गई। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी की गई।

Sudhanshu Gaur Edited by: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: June 27, 2022 9:21 IST
Uttrakhand Rape- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Uttrakhand Rape

Highlights

  • शुक्रवार देर रात की है घटना
  • रुड़की के लिए सवारी का इंतजार रही थी मां और बच्ची
  • रेप के बाद नहर के किनारे छोड़ कर भागे आरोपी

Uttrakhand: उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। शुक्रवार देर रात को एक कार में लिफ्ट देने के बहाने 6 साल बच्ची और उसकी मां से बलात्कार किया। बलात्कार के बाद आरोपी मां-बेटी को एक नहर के किनारे फेंक कर चले गए। मां घायल अवस्था में अपनी बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू की।

लिफ्ट देने के बाद कार में ही किया दुष्कर्म 

मामला उत्तराखंड के रुड़की का है। यहां एक महिला अपनी बेटी के साथ शुक्रवार रात को वो कलियर से रुड़की जा रही थी। काफी देर इंतजार के बाद भी कोई सवारी नहीं मिली तो उसने एक कार को रोककर उससे रुड़की तक लिफ्ट देने की बात कही। कार सवारों ने महिला को कार में बैठा लिया। जहां कार सवारों ने रुड़की और कलिहर गंगनहर की पटरी बीच महिला और उसकी बच्ची के साथ गैंगरेप किया। साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। 

घटना के बाद महिला अपनी बच्ची को लहूलुहान हालत में लेकर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही महिला को साथ लेकर गंगनहर पटरी और रुड़की व आसपास कार सवारों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। 

इस मामले में एसपी देहात का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने चार टीमें बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि दोनों का मेडिकल करवाया गया है और बच्ची की हालत सामान्य है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नाजुक थी बच्ची की हालत,करनी पड़ीं 2 सर्जरी   

आरोपियों ने महिला के साथ उसकी 6 साल की बच्ची को भी अपने नापाक इरादों का शिकार बनाया। उन्होंने 6 साल की बच्ची के साथ भी गैंगरेप किया। महिला के पुलिस थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने बच्ची की गंभीर हालत देखकर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उसके उपचार में जुट गई। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी की गई। सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि, "जब बच्ची यहां आई तो उसकी हालात गंभीर थी। जिस वजह से बच्ची की रात में ही एक सर्जरी की गई। जिसके बाद शनिवार को भी एक सर्जरी की गई है। बच्ची की निगरानी के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई गई है।" उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत में अभी कुछ सुधार है। हम सब पूरा प्रयास कर रहे हैं कि बच्ची को जल्द ही ठीक कर घर भेज दिया जाए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement