Friday, April 26, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ‘आप की अदालत’ के 'कटघरे' में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 18, 2023 6:40 IST
Sonu Sood in Aap Ki Adalat, Sonu Sood Latest Interview, Aap Ki Adalat Latest Episode- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद।

Aap Ki Adalat: सोनू सूद को सिर्फ एक कामयाब अभिनेता कह देना उनकी पहचान के साथ ज्यादती होगी। जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही थी, सोनू सूद हजारों लोगों के लिए एक देवदूत बनकर सामने आए थे। परोपकार के अपने कामों के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके सोनू सूद को आप जनता के सवालों के जवाब देते हुए देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत’ के नए एपिसोड में देख पाएंगे। फिल्मों में अपने अभिनय का और सार्वजनिक जीवन में अपनी दरियादिली का लोहा मनवा चुके सोनू सूद 'आप की अदालत' के नए एपिसोड के मेहमान होंगे।

आज रात 10 बजे आप की अदालत के ‘कटघरे’ में होंगे सोनू सूद

भारत में सोशल मीडिया पर अगर किसी की मदद के लिए गुहार लगती है, तो ऐसा कम ही होता है कि उसमें सोनू सूद का नाम टैग न किया गया हो। सोनू सूद भी दिल खोलकर लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। वहीं, फिल्मों में सोनू सूद के अभिनय ने भी समय-समय पर जमकर चर्चा बटोरी है। इस बार सोनू सूद ‘आप की अदालत’ के 'कटघरे' में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा।

7 जनवरी से शुरू है नए एपिसोड्स का सिलसिला
बता दें कि कोरोना महामारी के कारण पिछले 2 साल से इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पा रही थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। अडानी के बाद कई गेस्ट ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान
'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement