Friday, March 29, 2024
Advertisement

Weather Update: दिल्ली, यूपी और बिहार समेत इन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बारिश, आंधी-तूफान कर सकता है परेशान

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री हो जाएगा। वहीं यूपी में अगले दो दिनों तक बारिश और आंधी की संभावना है। लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 24, 2022 7:53 IST
Weather - India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Weather 

Highlights

  • देश के कई राज्यों में आज बारिश की संभावना
  • दिल्ली, यूपी, बिहार और झारखंड में आज हो सकती है बारिश
  • दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री

Weather Update: देश के कई राज्यों को सोमवार को भीषण गर्मी से निजात मिली और वहां झमाझम बारिश (Rain) हुई। इस बीच मौसम विभाग ने ये अनुमान जताया है कि आज भी दिल्ली, बिहार और झारखंड समेत कई राज्यों में बारिश की संभावना है। यहां आसमान में बादल होंगे और हल्की बारिश हो सकती है। हालांकि कुछ राज्यों में जनता को आंधी-तूफान की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली और यूपी का ये है हाल

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री हो जाएगा। वहीं यूपी में अगले दो दिनों तक बारिश (Rain) और आंधी की संभावना है। लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा। 

बिहार, मध्य प्रदेश और गुजरात में ऐसा रहेगा मौसम

बिहार में भी बारिश हो सकती है। पटना का आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा। आज और कल यहां आंधी-तूफान की भी संभावना है। 

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 40 डिग्री रहेगा। गुजरात के अहमदाबाद में न्यूनतम तापमान 29 डिग्री और अधिकतम तापमान 41 डिग्री रहेगा। गुजरात में हल्की बारिश हो सकती है लेकिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। मध्य प्रदेश में हल्के बादल छाए रहेंगे। 

उत्तराखंड और राजस्थान में ये है मौसम का मिजाज

उत्तराखंड में आज बारिश हो सकती है। यहां आधी-तूफान के आने की भी संभावना है। इसके अलावा राजस्थान के जयपुर में भी आंधी-तूफान और बारिश हो सकती है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement