Monday, May 20, 2024
Advertisement

Weather Update Today: क्या आपके राज्य में होगी बारिश? जानें आने वाले दिनों का अपडेट

Weather Update Today: उत्तर-पश्चिम भारत के कुछ और हिस्सों और इससे सटे मध्य भारत के इलाकों में अगले दो-तीन दिन नमी रह सकती है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 29, 2022 11:29 IST
Weather Update Today- India TV Hindi
Image Source : FILE Weather Update Today

Highlights

  • मध्य भारत के इलाकों में अगले दो-तीन दिन रह सकती है नमी
  • 29-30 सितंबर को तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल में बारिश की संभावना
  • असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी 2 अक्टूबर को हल्की-मध्यम बारिश की संभावना

Weather Update Today: देश के कई राज्यों में बीते दिनों जमकर बारिश हुई है लेकिन कई जगहों पर भीषण गर्मी भी देखी गई है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में आपके राज्य में मौसम कैसा रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज (29 सितंबर) न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। हालांकि यहां आज और आने वाले दिनों में बादल छाए रह सकते हैं। 

हालांकि उत्तर-पश्चिम भारत के कुछ और हिस्सों और इससे सटे मध्य भारत के इलाकों में अगले दो-तीन दिन नमी रह सकती है। वहीं 29-30 सितंबर को तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल में बारिश हो सकती है। इसके अलावा उत्तर आंतरिक कर्नाटक में भी भारी बारिश की संभावना है। 

कहां बारिश की संभावना

स्काईमेट के मुताबिक, राजस्थान में अगले 24 से 48 घंटों में बारिश की संभावना है। 29 सितंबर, 1 और 2 अक्टूबर को ओडिशा में और 2 अक्टूबर को झारखंड और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल-सिक्किम में भारी बारिश की संभावना है। असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी 2 अक्टूबर को हल्की-मध्यम बारिश हो सकती है। 

24 घंटों के अंदर कहां होगी बारिश

आने वाले 24 घंटों में तमिलनाडु, आंतरिक कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। पश्चिम बंगाल, झारखंड, पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, बिहार और गुजरात के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। सिक्किम, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, केरल और लक्षद्वीप में भी हल्की बारिश की संभावना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement