Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या सिल्चर एयरपोर्ट पर बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे?

AIUDF द्वारा वीडियो को पूरी तरह गलत बताया गया है। AIUDF  ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और पार्टी को बदनाम करने के इरादे से प्रसारित किया गया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 06, 2020 17:50 IST
Are pakistan zindabad slogans raised at silchar airports watch video । क्या सिल्चर एयरपोर्ट पर बदरुद- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB क्या सिल्चर एयरपोर्ट पर बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे? 

नई दिल्ली. भारत में Twitter पर इस वक्त #Pakistan Zindabad ट्रेंड कर रहा है। दरअसल Twitter पर इस हंगामे की वजह एक वीडियो है, जो असम से लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल से जुड़ा है। इस वीडियो को असम सरकार के मंत्री और नार्थ ईस्ट में भाजपा के बड़े नेता हिमंत बिस्व सरमा ने भी शेयर किया है। हिमंत बिस्व सरमा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है, "इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखिए जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस को पूरी तरह से बेनकाब करता है, जो गठबंधन बनाकर ऐसी ताकतों को प्रोत्साहित कर रही है। हम उनसे डटकर लड़ेंगे। जय हिंद फ्लैग ऑफ इंडिया।"

हालांकि Twitter पर कई यूजर्स ने इस वीडियो के बारे में किए जा दावे को पूरी तरह खारिज कर दिया है। खुद AIUDF द्वारा भी इसे पूरी तरह गलत बताया गया है। AIUDF  ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और पार्टी को बदनाम करने के इरादे से प्रसारित किया गया। AIUDF के महासचिव अमीनुल इस्लाम ने कहा, "यह एक राजनीतिक साजिश है। हमारे समर्थक 'अजीज खान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे। पूरे हवाई अड्डे पर सुरक्षा बल मौजूद थे और अगर किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए होते तो वे निश्चित रूप से कार्रवाई करते। यह हमारी पार्टी की छवि खराब करने के लिए बीजेपी की साजिश है।"

असम में नेता प्रतिपक्ष देवव्रत सैकिया ने इस मामले में पुलिस जांच की मांग की है। उन्होंने बयान जारी कर कहा, "मैं  उन मीडिया रिपोर्टों पर बहुत चिंतित महसूस करता हूं, जिनमें कहा गया है कि कुछ लोगों ने एआईयूडीएफ अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के आने के बाद कुंभिरग्राम हवाई अड्डे पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए। सरकार को इस मामले में तुरंत जांच के आदेश देने चाहिए।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement