Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

भुज के बाद अब राजकोट में मोदी की दूसरी रैली, देखें LIVE UPDATES

गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना जादू चलाने और जीत हासिल करने के लिए लिए बीजेपी पूरी तरह जुटी हुई है।

Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 27, 2017 15:02 IST
rajkot- India TV Hindi
rajkot

गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना जादू चलाने और जीत हासिल करने के लिए लिए बीजेपी पूरी तरह जुटी हुई है। आज पीएम मोदी गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे गुजरात के भुज से उन्‍होंने इसकी शुरुआत की है। वह राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे।गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 अपने चरम पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है और आज पीएम मोदी ने गुजरात के भुज में गरमा-गरम भाषण देते हुए कांग्रेस पर करारा तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने गुजरात में कीचड़ उछालने का काम किया। (IT विभाग ने की AAP पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, कालाधन छुपाने पर 30 करोड़ का जुर्माना लगाया )

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में बीजेपी को 151 सीटें मिलेंगी,कांग्रेस जान लें कि मैं मोदी हूं। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीए मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि “ गुजरात की भूमि ने मुझे आसक्‍त शक्ति दी, गुजरात ने मुझे बच्‍चे की तरह पाला है, तुम्‍हारी ये हिम्‍मत की गुजरात में मुझ परा हमला करो’’। गौरतलब है कि पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए अपनी पार्टी का प्रचार करते हुए आज चार प्रमुख रैलियों को संबोधित कर रहे हैं,गुजरात के भुज से उन्‍होंने इसकी शुरुआत की है।इससे पहले आज सुबह पीएम मोदी ने भुज के आशापुरा मंदिर के दर्शन किए। जिसके बाद पीएम मोदी ने वहां पहुंचे लोगों का अभिवादन किया। 

विकास बना वंशवाद की जंग : गुजरात की जनता पर पीएम मोदी ने जताया भरोसा 

 गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने विकास बनाम वंशवाद की जंग का कार्ड खेलते हुए कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहरा कि “एक तरफ ‘विकास’ तो दूसरी तरफ ‘वंशवाद’ है, गुजरात की जनता पर पूरा विश्‍वास है।“  उन्‍होंने आज के कच्‍छ की तुलना 30 साल पहले के कच्‍छ से करते हुए कहा कि “ 30 साल पहले कच्‍छ के लोगों को पानी नहीं मिलता था,कच्‍छ के लोगों को पानी न मिलने के कारण पलायन करना पड़ा। आज कच्‍छ में लोग नौकरी करने आ रहे हैं1” 

और पीए मोदी ने चला इमोशनल कार्ड : खुद को बताया गुजरात का बेटा, कहा हमला करोगे तो जनता माफ नहीं करेगी

पीएम मोदी ने भुज की रैली में विकास और वंशवाद पर कांग्रेस को घेरने के साथ ही भावनात्‍मक कार्ड खेलते हुए और राहुल गांधी का बिना नाम लेते हुए कहा कि “ गुजरात की भूमि ने मुझे आसक्‍त शक्ति दी, गुजरात ने मुझे बच्‍चे की तरह पाला है, तुम्‍हारी ये हिम्‍मत की गुजरात में मुझ परा हमला करो’’ उन्‍होंने कहा कि “गुजरात कें बेटे पर हमला करने के लिए जनता कभी माफ नहीं करेगी”।

भुज में पीए मोदी के भाषण की अन्‍य बड़ी बातें :
“कुछ लोग कहते हैं केसर तो कश्‍मीर में होता है,कच्‍छ ने दिखा दिया रेगिस्‍तान में भी खेती संभव है। कच्‍छ के केसर की चर्चा तक नहीं होती ”।
“डोकलाम में सेना ने अपनी ताकत दिखा दी,भारत ने आंख से आंख मिलाकर चीन से टक्‍कर ली”।

गुजरात के राजकोट में मोदी की दूसरी रैली देखे LIVE UPDATES

  •  
  • गरीब होने की वजह से कांग्रेस पसंद नहीं करती: पीएम
  • गरीब का बेटा पीएम बना तो दुखी क्यों?: पीएम
  • किसान जानते हैं मशीन से सोना नहीं निकलता: पीएम मोदी
  • कांग्रेस ने गुजरात के नुकसान में कमी नहीं छोड़ी।
  • दिल्ली की नई पार्टी का काम गाली देकर भाग जाना: पीएम
  • कांग्रेस ने अपना चरित्र गंवा दिया है: पीएम
  • बीजेपी ने ही पहली बार पटेल को सीएम बनाया था।
  • पब्लिसिटी के लिए मुझपर राजनीतिक हमले किए जाते हैं- पीएम मोदी
  • गुजरात की सेवा में मैंने कोई कमी नहीं रखी: पीएम मोदी
  • हाफिज सईद की रिहाई पर कुछ लोग खुश: पीेएम मोदी
  • राजकोट के जसदण से पीएम मोदी लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement