Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bihar Polls: सोनिया गांधी की भागलपुर, गया में रैली आज

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज से अपना अभियान शुरू कर रही हैं। सोनिया गांधी आज दोपहर एक बजे भागलपुर के कहलगांव और दोपहर तीन बजे गया के वजीरगंज

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 03, 2015 9:19 IST
Bihar Polls: सोनिया गांधी की...- India TV Hindi
Bihar Polls: सोनिया गांधी की भागलपुर, गया में रैली आज

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज से अपना अभियान शुरू कर रही हैं। सोनिया गांधी आज दोपहर एक बजे भागलपुर के कहलगांव और दोपहर तीन बजे गया के वजीरगंज में चुनावी जनसभा करेंगी।

सोनिया गांधी दिल्ली से विमान से पूर्णिया स्थित सेना के एयरबेस उतरेंगी। वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 1.30 बजे कहलगांव पहुंचेंगी। सभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही 3.30 बजे वजीरगंज पहुंचेंगी। सभा समाप्ति पर 4.30 बजे दिल्ली चली जाएंगी।

इन चुनावों में कांग्रेस जेडीयू-आरजेडी महागठबंधन के साथ 41 सीटों पर लड़ रही है।

बिहार चुनाव की तारीख़ों के एलान के बाद आज राज्‍य में कांग्रेस की यह पहली रैली है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने प्रचार अभियान के तहत भागलपुर के कहलगांव और गया के वजीरगंज में रैली को संबोधित करेंगी। यहां पहले चरण में 12 अक्टूबर को वोटिंग होनी है।

इससे पहले इसी महीने सोनिया गांधी ने पटना के गांधी मैदान में लालू यादव और नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया था।

सोनिया ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी किसानों की जमीन छीनकर अपने चंद दोस्तों को देना चाहते हैं। केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था डगमगा रही है, महंगाई बढ़ रही है, रुपये की कीमत गिर रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement