Friday, April 19, 2024
Advertisement

बीजेपी के सभी MP सांसद निधि से एक करोड़ रुपया Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में दान करेंगे: नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऐलान किया है कि पार्टी के सभी सांसद अपनी सांसद निधि (MPLADS) से एक-एक करोड़ रुपया कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई के लिए दान करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2020 18:24 IST
BJP MPs release Rs. 1 crore MPLADS fund support to fight against COVID19 said   Nadda| बीजेपी के सभी- India TV Hindi
BJP MPs release Rs. 1 crore MPLADS fund support to fight against COVID19 said   Nadda| बीजेपी के सभी सांसदों सांसद निधि से एक करोड़ रुपया कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान करेगा: नड्डा

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऐलान किया है कि पार्टी के सभी सांसद अपनी सांसद निधि (MPLADS) से एक-एक करोड़ रुपया कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई के लिए दान करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा- सभी भाजपा सांसद Covid-19 वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करने के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपय केंद्रीय सहायता कोष में देंगे।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शुक्रवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं से प्रवासी मजदूरों की मदद करने को कहा था। नड्डा ने दिल्ली और मुम्बई के सांसदों से भी बात की और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिये जारी देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान गरीबों को राहत पहुंचाने के कदमों की समीक्षा की ।  नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि विषम परिस्थितियों में जो भी लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े हैं, उन्हें सुरक्षित रूप से उनके गंतव्य तक पहुंचाने हेतु पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय प्रशासन के साथ लगातार संपर्क में हैं। पार्टी कार्यकर्ता उनकी सुरक्षा और उनके भोजन का भी उचित प्रबंध करें ।

उन्होंने कहा कि देश के हर प्रदेश भाजपा कार्यालय में गरीब लोगों तक भोजन पहुंचाने एवं किसी भी आकस्मिक सहायता के लिए टोल फ्री नंबर की व्यवस्था भी की गई है ताकि समय पर जरूरतमंद लोगों को यथासंभव मदद पहुंचाई जा सके । 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement