Monday, May 13, 2024
Advertisement

90 साल के हुए BJP नेता लालकृष्ण आडवाणी, पीएम मोदी ने दी बधाई

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी आज अपना 90वां जन्मदिन मनाएंगे। जन्मदिन के मौके पर आज आडवाणी 90 दृष्टिबाधित बच्चों को नाश्ता करवाएंगे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 08, 2017 12:04 IST
bjp senior leader lk advani will celebrate birthday PM Modi...- India TV Hindi
bjp senior leader lk advani will celebrate birthday PM Modi congratulates

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी आज अपना 90वां जन्मदिन मनाएंगे। जन्मदिन के मौके पर आज आडवाणी 90 दृष्टिबाधित बच्चों को नाश्ता करवाएंगे। जिसके बाद वह नेताओं से और लोगों से मुलाकात करेंगे। हर साल बीजेपी के कुछ नेता उन्हें बधाई देने आते हैं इसी मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है। (प्रद्युम्न मर्डर केस LIVE: CBI का दावा-आरोपी छात्र ने अपना जुर्म कबूला, PTM टालने के लिए किया मर्डर)

साथ ही आडवाणी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और लंबे जीवन की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा कि, 'सम्‍मानित आडवाणी जी को उनके जन्‍मदिन पर बधाई। मैं उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और लंबे जीवन की कामना करता हूं। आडवाणी जी एक दिग्‍गज राजनीतिक हैं। एक कुशल लीडर, जिन्‍होंने कड़ी मेहनत और समर्पण के दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई। हम भाजपा कार्यकर्ताओं को हमेशा आडवाणी जी का मार्गदर्शन मिलता रहा है, जिसके लिए हम खुद को भाग्‍यशाली मानते हैं। आडवाणी जी के अथक प्रयासों के कारण भाजपा की इमारत आज बेहद बुलंद है।'

इसके साथ ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत भाजपा के कई नेताओं ने लालकृष्‍ण आडवाणी को जन्‍मदिन की बधाई दी है। साथ ही उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना की है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement