1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस और राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए, दबाव में बयान से पलटे राहुल: बीजेपी

कांग्रेस और राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए, दबाव में बयान से पलटे राहुल: बीजेपी

कश्मीर मामले पर पाकिस्तान द्वारा संयुक्त राष्ट्र को भेजी गई चिट्ठी में राहुल गांधी के बयान का जिक्र आने और इसपर राहुल गांधी का बयान आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2019 16:44 IST
Prakash Javdekar Press Conference- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Prakash Javdekar Press Conference

नई दिल्ली: कश्मीर मामले पर पाकिस्तान द्वारा संयुक्त राष्ट्र को भेजी गई चिट्ठी में राहुल गांधी के बयान का जिक्र आने और इसपर राहुल गांधी का बयान आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अपने देश के बारे में कोई नेता ऐसा नहीं कह सकता जैसा राहुल गांधी ने कहा है। उन्होंने कहा कि राहुल मन से नहीं दबाब के चलते पलटे हैं। प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर की जो सोच है वही कांग्रेस की सोच है।

जावड़ेकर ने कहा, 'राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर.में हिंसा,लोगों के मरने का बयान दिया...कहां से जानकारी लाए ? राहुल गांधी आपकी जानकारी गलत...पाकिस्तान में ये बयान खूब चला और यू एन को दी शिकायत में पाकिस्तान ने इसका जिक्र किया है।' जावड़ेकर ने कहा कि देश के आक्रोश और गुस्से के चलते राहुल ने यू टर्न लेते हुए अपना बयान बदला।

आपको बता दें कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के बयानों की चर्चा पाकिस्तानी मीडिया में खूब हो रही है। वहां के राजनेता भी कश्मीर को लेकर अपने बयानों में कांग्रेस और कुच अन्य विपक्षी दलों का नाम लेकर भारत पर निशाना साध रहे हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने कश्मीर को लेकर जो चिट्ठी संयुक्त राष्ट्र में भेजी उसमें जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकार के हनन का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी का नाम लेकर उनके उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें राहुल ने कहा था कि कश्मीर में लोग मर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X