Monday, April 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस के तीसरी लिस्ट जारी करने पर मचा बवाल, कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए रविवार को अपने 76 उम्मीदवारों की सूची जारी की। लिस्ट जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 27, 2017 9:04 IST
Congress releases third list, workers protest- India TV Hindi
Congress releases third list, workers protest

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए रविवार को अपने 76 उम्मीदवारों की सूची जारी की। लिस्ट जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने अमरायवाड़ी सीट से अरविंद सिंह चौहान को टिकट दिए जाने का विरोध किया। (गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 76 उम्मीदवारों की दूसरे चरण की लिस्ट)

कांग्रेस को इस विरोध का पहले से दी अंदेशा था जिसके चलते कांग्रेस ने जानरबूझकर देर रात इस लिस्ट को जारी किया। लिस्ट जारी होने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने गांधीनगर स्थित पार्टी दफ्तर के बाहर पुतला जलाया और जमकर तोड़फोड़ की।

इस लिस्ट में बनासकांठा के 2 विधायक के नाम भी काटे गए हैं, इन दोंनो ने ही राज्य सभा चुनाव में  अहमद पटेल को वोट दिया था। पहले अहमद पटेल को वोट देने वाले सभी 43 विधायकों को फिर से टिकट देने का भरोसा दिया गया था। इस वजह से भी कार्यकर्ताओं में रोष है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement