Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता: अनिल विज

टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर जश्न के बाद मचे बवाल को लेकर अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बयान आया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पाकिस्तान की जीत पर खुशियां मनाने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2021 12:31 IST
पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता: अनिल विज- India TV Hindi
Image Source : PTI पाकिस्तान की जीत पर पटाखे चलाने वालों का DNA भारतीय नहीं हो सकता: अनिल विज

चंडीगढ़: T-20 विश्वकप में पाकिस्तानी टीम की भारतीय टीम पर जीत को लेकर देश के कुछ हिस्सों में हुए जश्न के बाद मचा बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने भी इसपर बयान दिया है और पाकिस्तान की जीत पर खुशियां मनाने वालों के डीएनए पर सवाल उठाए हैं। अनिल विज ने कहा है कि अपने घर में छिपे हुए गद्दारों से संभलकर रहने की जरूरत है। 

अपने ट्वीट संदेश में अनिल विज ने कहा, "पाकिस्तान के क्रिकेट मैच जीतने पर भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता । संभल के रहना अपने घर में छुपे हुए गद्दारों से।"

25 अक्तूबर को T-20 विश्वकप मैच में जब पाकिस्तानी टीम ने भारतीय टीम को हराया था तो देश के कई हिस्सों में पाकिस्तान की जीत की खुशियां मनाई गई थीं। कई जगहों पर आतिशबाजी की गई थी और कुछ जगहों के वीडियो तक वायरल हुए थे। पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में जश्न मनाते लोगों के वीडियो सामने आने के बाद अब जमकर बवाल हो रहा है और लोग ऐसे लोगों का विरोध कर रहे हैं। 

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को एक ट्वीट संदेश में पाकिस्तानी जीत के बाद भारत में चले पटाखे और आतिशबाजी को दिवाली के दौरान लगे पटाखों पर प्रतिबंध से जोड़ दिया और लिखा कि "दिवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध है लेकिन कल भारत के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे थे। अच्छा वो क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे, तो दीपावली पर पटाखों में क्या हर्ज है। पाखंड क्यों, सारा ज्ञान तब ही याद आता है। सोशल मीडिया पर सुबह से ही ऐसे वीडियो तैर रहे हैं जिसमें भारत में लोग पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे हैं। कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें आतिशबाजी की जा रही है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement