Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"अपनी नाकामी के चलते अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी", प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जीडीपी विकास दर में गिरावट को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि उसने अपनी नाकामी के चलते अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 30, 2019 10:37 IST
Economy ruined due to his failure Priyanka Gandhi targets...- India TV Hindi
Economy ruined due to his failure Priyanka Gandhi targets BJP

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जीडीपी विकास दर में गिरावट को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि उसने अपनी नाकामी के चलते अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, '' वादा तेरा वादा '' 2 करोड़ रोजगार हर साल, फसल का दोगुना दाम, अच्छे दिन आएंगे, मेक इन इंडिया होगा, अर्थव्यवस्था पांच हजार अरब डॉलर की होगी। क्या किसी वादे पर हिसाब मिलेगा? '' प्रियंका ने दावा किया, '' आज जीडीपी विकास दर 4.5 फीसदी हो गयी है।

जो दिखाता है सारे वादे झूठे हैं। तरक्की की चाह रखने वाले भारत और उसकी अर्थव्यवस्था को भाजपा सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दिया है। " गौरतलब है कि देश में विनिर्माण क्षेत्र में गिरावट और कृषि क्षेत्र में पिछले साल के मुकाबले कमजोर प्रदर्शन से चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की वृद्धि दर 4.5 प्रतिशत रह गयी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement