1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मायावती पर टिप्पणी: BSP के पूर्व विधायक का ऐलान, ‘साधना सिंह का सिर लाओ, दूंगा 50 लाख का इनाम’

मायावती पर टिप्पणी: BSP के पूर्व विधायक का ऐलान, ‘साधना सिंह का सिर लाओ, दूंगा 50 लाख का इनाम’

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से भारतीय जनता पार्टी की विधायक साधना सिंह द्वारा बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर अपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के बाद से ही इस पर सियासत जारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2019 7:23 IST
Former BSP MLA Vijay Yadav announces Rs 50 lakh for Sadhna Singh's head | ANI- India TV
Former BSP MLA Vijay Yadav announces Rs 50 lakh for Sadhna Singh's head | ANI

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से भारतीय जनता पार्टी की विधायक साधना सिंह द्वारा बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर अपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के बाद से ही इस पर सियासत जारी है। साधना के बयान पर किरकिरी होती देख भाजपा ने भी इसकी निंदा की है। वहीं, बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने ऐलान किया है कि अगर 48 घंटे में साधना ने मायावती और देश की सभी महिलाओं से माफी नहीं मांगी, तो वे उनका सिर कलम करके लाने वाले को पचास लाख रुपये का इनाम चंदा इकठ्ठा करके देंगे।

पूर्व विधायक के इस ऐलान के बाद से राजनीतिक गलियारें में हड़कंप मच गया है। विजय ठाकुरद्वारा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुचे थे, जहां उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है, जिसके बाद से ही उसके नेता और विधायक अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा प्रमुख के विरुद्ध निंदनीय शब्दों का प्रयोग किया है। हम मांग करते हैं कि साधना को 48 घंटे के अंदर बसपा मुखिया मायावती और देश की समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।’ विजय यादव ने कहा कि यदि 48 घंटे में साधना सिंह ने माफी नहीं मांगी तो बसपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे। 

साधना ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में शनिवार को आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती का ज़िक्र करते हुए कहा था, 'हमको तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष। इन्हें तो अपना सम्मान ही समझ में नहीं आता। जिस महिला का इतना बड़ा चीर हरण हुआ हो, लेकिन कुर्सी पाने के लिए उसने अपने सारे सम्मान को बेच दिया। ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं।' आपको बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने बयान पर साधना सिंह को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है। हालांकि विवाद बढ़ता देख साधना ने बाद में अपने बयान पर खेद भी प्रकट किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X