1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सीएम नीतीश कुमार की सलाह पर बिफरे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कही यह बात

सीएम नीतीश कुमार की सलाह पर बिफरे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कही यह बात

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भागलपुर में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के मामले में आरोपी अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी नहीं होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2018 17:46 IST
Tejaswi yadav- India TV Hindi
Tejaswi yadav

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भागलपुर में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के मामले में आरोपी अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी नहीं होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, "लालू प्रसाद ने देश को सांप्रदायिक हिंसा से बचाने के लिए आडवाणी जी को गिरफ्तार किया था लेकिन बिहार को बचाने के लिए नीतीश से चौबे का लड़का गिरफ्तार नहीं हो रहा। ऊपर से ज्ञान बांट रहे हैं।"

उल्लेखनीय है कि भागलपुर के नाथनगर में पिछले दिनों सांप्रदायिक तनाव के मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत समेत 21 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। तेजस्वी ने मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में सरकार नागपुर और दिल्ली के इशारे पर चल रही है, जिस कारण बिहार का माहौल खराब हो रहा है। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने सोमवार को नेता विपक्ष को किसी भी मुद्दे को सावधानी से उठाने की सलाह दी थी। नीतीश ने कहा था, "आपका राजनीतिक करियर अभी काफी लंबा है, इसलिए यह सीखने की जरूरत है कि कौन से मुद्दे उठाए जाएं और कौन से नहीं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X