Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बालासाहेब थोराट बोले- अगर खड़से हमारी विचारधारा को स्वीकार करें तो कांग्रेस में उनका स्वागत है

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष तथा राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि अगर खड़से कांग्रेस विचारधारा को स्वीकार करें तो पार्टी में उनका स्वागत है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 13, 2020 20:01 IST
Eknath Khadse- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Eknath Khadse

मुंबई: भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से की अपनी पार्टी से बढ़ती तकरार के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस ने बुधवार को उन्हें अपने पाले में लाने की खुली पेशकश है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष तथा राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि अगर खड़से कांग्रेस विचारधारा को स्वीकार करें तो पार्टी में उनका स्वागत है। थोराट ने पत्रकारों से कहा, ''खड़से मेरे पुराने मित्र हैं। हम 1990 से साथ में विधानसभा सदस्य रहे हैं। वह विपक्ष के एक सक्षम और जनाधार वाले नेता हैं। अगर वह हमारी विचारधारा स्वीकार करें तो हमारी पार्टी में उनका स्वागत है।''

खड़से ने दावा किया था कि राज्य में शिवसेना के साथ सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल कांग्रेस ने 21 मई को होने वाले विधान परिषद चुनाव में उम्मीदवार बनाने के लिये मुझसे संपर्क किया था। इस मामले पर थोराट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

खड़से का आरोप है कि महाराष्ट्र भाजपा के नेताओं ने विधान परिषद चुनाव में उनकी उम्मीदवारी में अड़ंगा लगाया है। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल ने बुधवार को खड़से पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। अब उन्हें पार्टी के युवा नेताओं का मार्गदर्शन करना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement