Friday, March 29, 2024
Advertisement

जावेद अख्तर ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, दिल्ली में जीत पर दी बधाई

गीतकार जावेद अख्तर ने शुक्रवार दिन में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से उनके घर पर मुलाकात की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 14, 2020 13:41 IST
Javed Akhtar visits Arvind Kejriwal at hi residence in Delhi- India TV Hindi
Image Source : ARVIND KEJRIWAL'S TWITTER Javed Akhtar visits Arvind Kejriwal at hi residence in Delhi

नई दिल्ली। गीतकार जावेद अख्तर ने शुक्रवार दिन में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से उनके घर पर मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी नेता संजय सिंह भी मौजूद थे। जावेद अख्तर कई बार अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा कर चुके हैं और हाल ही में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत प्राप्त की है। अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात के दौरान जावेद अख्तर ने उन्हें दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी है। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से आम आदमी पार्टी को 62 सीटों पर जीत मिली है जबकि भारतीय जनता पार्टी के खाते में 8 सीटें गई हैं, कांग्रेस पार्टी इस बार भी दिल्ली में अपना खाता खोलने में नाकाम रही है। जावेद अख्तर कई बार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा कर चुके हैं और केंद्र की मोदी सरकार पर कई बार निशाना भी साध चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement