1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. त्यागपत्र देने के बाद बोले कमलनाथ, कहा-विश्वास की हार हुई-लोभी ओर प्रलोभी जीते

त्यागपत्र देने के बाद बोले कमलनाथ, कहा-विश्वास की हार हुई-लोभी ओर प्रलोभी जीते

इससे पहले गवर्नर लालजी टंडन को दिए अपने त्यागपत्र में कमलनाथ ने नए बनने वाले मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं और साथ में यह भी कहा है कि नए बनने मुख्यमंत्री को मध्य प्रदेश के विकास के लिए उनका सहयोग मिलता रहेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 14:01 IST
Kamal Nath statement after resignation from Madhya...- India TV Hindi
Image Source : Kamal Nath statement after resignation from Madhya Pradesh Chief Minister post

भोपाल। मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया है और राज्यपाल लालजी टंडन को त्यागपत्र देने के बाद उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश में उम्मीदों और विश्वास की हार हुई है जबकि लोभी और प्रलोभी जीत गए हैं। कमलनाथ ने यह भी कहा है कि वे पूरी इच्छाशक्ति के साथ मध्य प्रदेश के विकास केलिए काम करते रहेंगे, उन्होंने यह भी लिखा कि मध्य प्रदेश के आत्मसम्मान को हराकर कोई नहीं जीत सकता। अपने इस ट्वीट में कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। 

इससे पहले गवर्नर लालजी टंडन को दिए अपने त्यागपत्र में कमलनाथ ने नए बनने वाले मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं और साथ में यह भी कहा है कि नए बनने मुख्यमंत्री को मध्य प्रदेश के विकास के लिए उनका सहयोग मिलता रहेगा। अपने त्यागपत्र में कमलनाथ ने लिखा, "मैने अपने 40 वर्ष के सार्वजनिक जीवन में हमेशा से शुचिता की राजनीति की है और प्रजातांत्रिक मूल्यों को सदैव तरजीह दी है। मध्य प्रदेश में पिछले 2 हफ्ते में जो कुछ भी हुआ है, वह प्रजातांत्रिक मूल्यों के अवमूल्यन का एक नया अध्याय है। मैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद से अपना त्यागपत्र दे रहा हूं, साथ ही नए बनने वाले मुख्यमंत्री को मेरी शुभकामनाएं। मध्य प्रदेश के विकास में उन्हें मेरा सहयोग सदैव रहेगा।"

Kamal Nath's Resignation

Kamal Nath's Resignation

कमलनाथ ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे के बाद मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देने की घोषणा की थी और उसके लगभग एक घंटे बाद गवर्नर लालजी टंडन को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X