1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केशव मौर्य का शिवपाल को ऑफर, कहा- BJP में कर सकते हैं अपनी पार्टी का विलय

यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य का शिवपाल को ऑफर, कहा- BJP में कर सकते हैं अपनी पार्टी का विलय

शिवपाल यादव ने पिछले महीने सपा से नाता तोड़कर समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन किया है। वह पहले ही 2019 में प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 04, 2018 15:43 IST
keshav prasad maurya and shivpal yadav- India TV
keshav prasad maurya and shivpal yadav

कानपुर (उ.प्र.): उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा से अलग होकर हाल में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल सिंह यादव को अपनी पार्टी का भाजपा में विलय करने की पेशकश की है।

मौर्य ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शिवपाल चाहें तो अपने मोर्चे का भाजपा में विलय कर सकते हैं। उनका स्वागत है। मगर फिलहाल भाजपा के पास किसी दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की गुंजाइश नहीं है।

अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न अधिनियम में बदलाव को लेकर सवर्णों में उभरी नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इस कानून का दुरुपयोग नहीं होने देगी।

बता दें कि शिवपाल यादव ने पिछले महीने सपा से नाता तोड़कर समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन किया है। वह पहले ही 2019 में प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13