1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कीर्ति आजाद और अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: सूत्र

कीर्ति आजाद और अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: सूत्र

सूत्रों का कहना है कि आज शाम साढ़े तीन बजे अशोक तंवर टीएमसी का दामन थाम सकते हैं। वहीं कीर्ति आजाद भी टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2021 12:16 IST
कीर्ति आजाद और अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: सूत्र- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@ANI कीर्ति आजाद और अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: सूत्र

Highlights

  • आज शाम साढ़े तीन बजे अशोक तंवर टीएमसी का दामन थाम सकते हैं-सूत्र
  • कीर्ति आजाद 2018 में बीजेपी से कांग्रेस में आए थे, अब टीएमसी में हो सकते हैं शामिल

नयी दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस में आज दो बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक तंवर टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि आज शाम साढ़े तीन बजे अशोक तंवर टीएमसी का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि ममता बनर्जी अभी दिल्ली आई हुई हैं। वह दिल्ली आने पर हमेशा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करती हैं। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने संकेत दिया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इस बार शायद सोनिया गांधी से मुलाकात ना करें। 

कीर्ति आजाद 1983 की क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे। दिसंबर 2015 में दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में कथित अनियमितताओं तथा भ्रष्टाचार को लेकर तत्कालीन केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को खुले तौर पर निशाना बनाने के लिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित कर दिया गया था। वह 2018 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। आजाद, बिहार की दरभंगा संसदीय सीट से तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए। 2014 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर आम चुनाव लड़ा था।

अशोक तंवर पहले कांग्रेस में हुआ करते थे और गांधी परिवार के बेहद करीबी नेताओं में माने जाते थे। वे एनएसआईयू के अध्यक्ष और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी रहे। उन्होंने लोकसभा में भी पार्टी का प्रतिनिधित्व किया लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। सूत्रों के मुताबिक अशोक तंवर आज साढ़े तीन बजे तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। 

इनपुट-एजेंसी

bigg boss 15