Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लालू कभी सुधरनेवाले नहीं है, वे 'आदतन अपराधी और जेल यात्री' हैं : सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को 15 साल बिहार में राज करने का मौका मिला लेकिन उन्होंने पूरे बिहार को अंधेरे में रखा। उन्हें लगता था कि बिहार के लोग हमेशा लालटेन के साथ रहेंगे मगर अब बिहार से लालटेन युग समाप्त हो चुका है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 02, 2018 21:00 IST
Lalu prasad and sushil Modi- India TV Hindi
Lalu prasad and sushil Modi

पटना: चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद अदालत बुधवार को उन्हें सजा सुनाने वाली है। इससे पहले मंगलवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद को 'आदतन अपराधी और जेल यात्री' बताते हुए कहा कि वह 'कभी सुधरने वाले नहीं हैं।' भाजपा नेता सुशील मोदी ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि चारा घोटाले में एक बार सजा होने के बाद भी उन्होंने एक हजार करोड़ की बेनामी सम्पत्ति जमा कर ली।

राजद द्वारा भाजपा पर साजिश के तहत लालू को जेल भेजे जाने के आरोपों से साफ इनकार करते हुए मोदी ने कहा कि किसी को बरी करना या सजा देना अदालत का काम है। राजद के जातीय आधार पर सजा के आरोप से इनकार करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, "अदालत जाति देख कर सजा नहीं देती। जाति कार्ड काफी पुराना हो चुका है और अब बिहार काफी आगे निकल चुका है। अदालत ने तथ्यों व सबूतों के आधार पर ही चारा घोटाले के दूसरे मामले में लालू को दोषी करार दिया है। लालू को कड़ी सजा मिलने की भी संभावना है।" 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को 15 साल बिहार में राज करने का मौका मिला लेकिन उन्होंने पूरे बिहार को अंधेरे में रखा। उन्हें लगता था कि बिहार के लोग हमेशा लालटेन के साथ रहेंगे मगर अब बिहार से लालटेन युग समाप्त हो चुका है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद को अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह बदल कर एलईडी बल्ब कर लेना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद जेल में रहें या बाहर, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में अगर नीतीश कुमार साथ नहीं होते तो राजद के लिए 80 सीट जीतना संभव ही नहीं था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement