Monday, May 13, 2024
Advertisement

लालू के बेटों की संपत्ति पर उठा सवाल, छोटी उम्र में कमाए करोड़ों!

नई दिल्ली: खुद को गरीब घर का बताने वाले लालू यादव के दोनों पुत्र तेजस्वी और तेज प्रताप ज्यादा पढ़े लिखे तो नहीं है लेकिन हैं करोड़पति। खुद को बिजनेसमैन और समाजसेवी बताने वाले तेज

Abhishek Shashwat Abhishek Shashwat
Updated on: October 06, 2015 14:52 IST
लालू के बेटों की...- India TV Hindi
लालू के बेटों की संपत्ति पर उठा सवाल, कमाए करोड़ों!

नई दिल्ली: खुद को गरीब घर का बताने वाले लालू यादव के दोनों पुत्र तेजस्वी और तेज प्रताप ज्यादा पढ़े लिखे तो नहीं है लेकिन हैं करोड़पति। खुद को बिजनेसमैन और समाजसेवी बताने वाले तेज प्रताप और तेजस्वी के पास करोडो रुपये की दौलत है। गोपालगंज और पटना में खुद का और दोनों भाइयो का साझा कई जमीन और मकान है।

महुआ से चुनाव लड़ रहे तेजप्रताप के पास बीएमडब्लू कार है और पंद्रह लाख से ज्यादा कीमत की बाइक भी है तो राघोपुर से चुनाव लड़ रहे तेजस्वी के पास कुछ भी नहीं। हा दोनों भाइयो के पास बराबर बराबर कीमत के लैपटॉप और सोना है।

तेजप्रताप जहा इंटरमीडिएट तो तेजस्वी नौवी पास है।

तेज प्रताप की संपत्ति

तेज प्रताप की चल संपत्ति 1.12 करोड़ रुपए की है, जबकि अचल संपत्ति 88.72 लाख रुपए की है। तेज प्रताप की सालाना आय की बात करें तो इस मामले में उन्हें मात्र 4.45 लाख रूपए की आमदनी होती है।

तेज प्रताप के पास गाड़ियों में एक बीएमडब्लू कार और एक बाइक भी है। तेज प्रताप की कार की कीमत 29.43 लाख और बाइक की कीमत 15.46 लाख है।

तेज प्रताप के पास 100 ग्राम सोना (2.60 लाख), लैपटॉप (85 हजार), कैश 1.25 लाख, गोपालगंज और पटना में जमीन है।

अगली स्लाइड में पढ़ें तेजस्वी की संपत्ति के बारे में........

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement