1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में नजर आए अमर सिंह, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में नजर आए अमर सिंह, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 29, 2018 23:03 IST
Lucknow: Rajya Sabha member Amar Singh and industrialist...- India TV Hindi
Lucknow: Rajya Sabha member Amar Singh and industrialist Kumar Mangalam Birla during the ground breaking ceremony

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाल में मुलाकात करने के बाद आज सपा के पूर्व नेता अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले वाली "ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी" में भी नजर आए। इस घटनाक्रम से उनके भाजपा में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, ''अमर सिंह बैठे हुए हैं। सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।'' बाद में सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपने आवास से इलेक्ट्रिक बसों को झंडी दिखाए जाने संबंधी समारोह में भी मौजूद रहे।

इससे पहले, गत 23 जुलाई को अमर सिंह ने योगी से मुलाकात करके अपने भाजपा में जल्द शामिल होने की अटकलों को और हवा दे दी थी। हालांकि उस मुलाकात में क्या बात हुई, इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी थी।

सिंह ने हाल में कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और न ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X