Friday, March 29, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता विनय कटियार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स मकसूद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 14, 2019 14:54 IST
Vinay Katiyar death threat, Maqsood, Vinay Katiyar, death threat, BJP leader, Politics News- India TV Hindi
बीजेपी नेता विनय कटियार को जान से मारने की धमकी देने वाले मकसूद को पुलिस ने किया गिरफ्तार | PTI File

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। मकसूद नाम के इस शख्स को उत्तर प्रदेश पुलिस ने सूबे के बरेली जिले के नवाबगंज इलाके से गिरफ्तार किया है। विनय कटियार के सुरक्षा प्रभारी उत्तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर श्योराज सिंह ने 12 दिसंबर को नई दिल्ली जिले के नार्थ एवेन्यू थाने में इस बाबत लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में कहा गया था, ‘11 दिसंबर को आधी रात के वक्त पूर्व सांसद विनय कटियार जब दिल्ली में सरकारी बंगले में थे, उसी वक्त उनके निजी मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई।’ दिल्ली पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, ‘अनजान शख्स ने पूर्व सांसद के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। विनय कटियार ने जब अनजान शख्स से उसकी पहचान पूछी तो वह बोला कि 'जंतर मंतर से बोल रहा हूं। तेरे अब बहुत कम दिन बचे हैं। मार डालूंगा'।’

मामला चूंकि बीजेपी के एक कद्दावर नेता को जान से मारने की धमकी से जुड़ा था, लिहाजा आधी रात को ही दिल्ली पुलिस के तमाम आला अफसरान घटनास्थल पर पहुंच गए। नई दिल्ली जिले के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने शनिवार को बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। डीसीपी ने कहा, ‘बरेली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। ज्यादा जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए शख्स की तलाश शायद यूपी पुलिस को किसी अन्य मामले में भी थी।’ (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement