Sunday, May 05, 2024
Advertisement

AIADMK के पूर्व मंत्री डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे घर: डेयरी मंत्री सलेम

तमिलनाडु के डेयरी मंत्री एस एम नसार ने रविवार को आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक शासन के दौरान मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी सरकारी दुग्ध उत्पाद उपक्रम ‘अवैन’ की इकाई से करीब डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2021 8:14 IST
minister took away one and half tonne  sweets home during his rule AIADMK के पूर्व मंत्री डेढ़ टन मि- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AIADMKOFFICIAL AIADMK के पूर्व मंत्री डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे घर: डेयरी मंत्री सलेम

चेन्नई. तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के बाद अब सत्ता परिवर्तन हो चुका है। राज्य में स्टालिन के नेतृत्व में डीएमकी की सरकार बने करीब दो महीने हो चुके हैं। सत्ता संभाल चुके डीएमके के नेता अब जमकर पूर्व सरकार के मंत्रियों के काम में कमियां निकाल रहे हैं। 

तमिलनाडु के डेयरी मंत्री एस एम नसार ने रविवार को आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक शासन के दौरान मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी सरकारी दुग्ध उत्पाद उपक्रम ‘अवैन’ की इकाई से करीब डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे। नसार ने कहा कि उनके पास अपने इस दावे के समर्थन में पर्याप्त दस्तावेज हैं और सरकार जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में दावा किया, "बालाजी पिछले साल दीपावली उत्सव के दौरान करीब डेढ़ टन मिठाइयां ले गए थे। हमारे पास उसका सबूत है।" नसार ने कहा कि बालाजी ये मिठाई घर ले गए और उसे वितरित किया। बालाजी अन्नाद्रमुक शासन में डेयरी मंत्री थे। इसके अलवा नसार ने कहा कि डेयरी इकाई में नियुक्तियों को लेकर कुछ 'अनियमितताएं' भी हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दलालों या बिचौलियों के माध्यम से नौकरियां हासिल की गई हैं। हम मामले की जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement