Friday, April 19, 2024
Advertisement

लालू की बेटी मीसा भारती ने स्वीकारा- 'तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच है मनमुटाव'

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख के जेल जाने के बाद से विरोधी दल लालू परिवार में सत्ता संघर्ष और मनमुटाव के आरोप लगाते रहे हैं जिसका तेजप्रताप और तेजस्वी खंडन करते रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 08, 2018 20:22 IST
tejpratap and tejashwi yadav- India TV Hindi
tejpratap and tejashwi yadav

पटना: बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद से राज्यसभा सदस्य और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बड़ी पुत्री मीसा भारती ने सोमवार को यह स्वीकारा कि उनके दोनों भाइयों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच मनमुटाव है।

मनेर में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीसा ने कहा, ''अगर आप सामने से लड़ेंगे तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे लेकिन पीठ में खंजर मारेंगे तो इसे हम अब बर्दाशत नहीं करेंगे। चाहे वह पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता हो...। थोड़ा मनमुटाव किसमें नहीं। जब हमारे हाथ की पांच अंगुली बराबर नहीं है। हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है तो फिर राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है। वोट की कमी राजद को नहीं है।’’

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि जिस परिवार के सभी लोग राजनीति करेंगे तो वहां ऐसा होना स्वभाविक है। लालू का इलाज रांची में चल रहा है। उन्होंने कहा कि वे इस बात को लगातार कहते रहे हैं कि पिता जेल में है और उनके पुत्र सत्तासंघर्ष में लगे हुए हैं। यह कैसी मानसिकता है।

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख के जेल जाने के बाद से विरोधी दल लालू परिवार में सत्ता संघर्ष और मनमुटाव के आरोप लगाते रहे हैं जिसका तेजप्रताप और तेजस्वी खंडन करते रहे हैं।

वहीं, इस मामले पर मीसा भारती ने सफाई दी है जिसमें उन्होंने कहा, मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने और मतभेदों को भूलने के लिए कहा था। वह टिप्पणी हमारे परिवार पर नहीं थी। उन्होंने कहा, हमारा परिवार एक है और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement