Sunday, April 28, 2024
Advertisement

7 नवंबर को श्रीनगर में रैली करेंगे PM मोदी

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में 7 नवंबर को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। गुरुवार को सूत्रों ने यह जानकारी दी। सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) से जुड़े

IANS IANS
Updated on: October 22, 2015 13:02 IST
7 नवंबर को श्रीनगर में...- India TV Hindi
7 नवंबर को श्रीनगर में मोदी की रैली

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में 7 नवंबर को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। गुरुवार को सूत्रों ने यह जानकारी दी। सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने यहां बुधवार को पार्टी सम्मेलन के दौरान इसकी जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी श्रीनगर में 7 नवंबर की दोपहर इस रैली को संबोधित करेंगे। सूत्रों ने बताया कि मोदी जम्मू क्षेत्र में बगलीहार पनबिजली परियोजना के दूसरे चरण का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान वह राज्य के लिए विकास पैकेज की घोषणा भी कर सकते हैं।

सूत्रों ने कहा कि हमें उनके दौरे से बहुत उम्मीदें हैं। ऐसी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के लिए विकास/बाढ़ राहत पैकेज की घोषणा कर सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement