Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी वाराणसी से शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: July 05, 2019 23:26 IST
PM Narendra Modi- India TV Hindi
PM Narendra Modi

वाराणसी/नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। मोदी ने ट्वीट किया, “यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।” उन्होंने कहा, “हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।” 

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि वह यहां स्थित हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करने के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री यहां पौधारोपण अभियान ‘‘आनंद कानन’’ भी शुरू करेंगे। मोदी यहां बड़ा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में लगभग 5,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जहां वह सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। 

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी सरकार के प्रति विश्वास जताने के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए 27 मई को वाराणसी का दौरा किया था। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे के साथ वाराणसी हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी करेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement