1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जारी, थोड़ी देर में PM मोदी करेंगे संबोधित

BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जारी, थोड़ी देर में PM मोदी करेंगे संबोधित

भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो चुकी है, इसे थोड़ी देर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। कोरोना महामारी के दौरान यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक है जिसमें नेताओं की शारीरिक उपस्थिति है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 21, 2021 13:02 IST
BJP की बड़ी बैठक, PM मोदी...- India TV Hindi
Image Source : PTI BJP की बड़ी बैठक, PM मोदी करेंगे राष्ट्रीय पदाधिकारियों को संबोधित

नई दिल्ली: भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो चुकी है, इसे थोड़ी देर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। कोरोना महामारी के दौरान यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक है जिसमें नेताओं की शारीरिक उपस्थिति है। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार को प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। उन्होंने कहा, ‘‘इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति होगी तथा बैठक की अध्यक्षता जगत प्रकाश नड्डा करेंगे। प्रधानमंत्री इस बैठक का शुभारंभ करेंगे और संबोधित भी करेंगे।’’

रविवार की बैठक में सभी राज्यों के अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारी एवं सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) भी हिस्सा ले रहे हैं। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं।

पश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा संभव है। नड्डा ने अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पिछले साल अपनी नई टीम गठित की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment