Friday, April 19, 2024
Advertisement

हनुमान बेनिवाल ने कहा- देश से खत्म हो VIP कल्चर, सांसद और विधायक के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़े

इंडिया टीवी से बातचीत करते है हनुमान बेनिवाल ने कहा है की देश से वीआईपी कल्चर को खत्म किया जाए।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: June 04, 2019 16:44 IST
Nagaur MP Hanuman Beniwal- India TV Hindi
Nagaur MP Hanuman Beniwal

जयपुर: राजस्थान के नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने लोकसभा जाते ही वीआईपी कल्चर खत्म करने की मांग की है। इंडिया टीवी से बातचीत करते है हनुमान बेनिवाल ने कहा है कि देश से वीआईपी कल्चर को खत्म किया जाए। सांसद, विधायक और अधिकारियों के बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाया जाना चाहिए। सभी के बच्चे सरकारी स्कूल मे पढ़े ये वीआईपी कल्चर को खत्म करें।

सांसद हनुमान बेनिवाल ने बताया है कि वीआईपी कल्चर को खत्म करने के इस प्रस्ताव को प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के सामने रखुंगा ताकि बड़े-बडे लोग जो वीआईपी कल्चर के आदि हो चुके है उनका मोह टूटे। सांसद हनुमान बेनिवाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ही ये पहल थी कि नेताओं की गाड़ियों से लाईट हटाई जाए जिसके बाद पूरे देश में वीआईपी कल्चर खत्म करने की एक लहर चली।

उन्होनें कहा कि अब क्यों न अधिकारियों और नेताओं को अपने बच्चों को सरकारी स्कूल मे भेजा जाए। हनुमान बेनिवाल ने ये भी कहा कि बतौर विधायक किसी तरह का कोई भी वीआईपी सुविधांये अभी तक नहीं ली है। प्रधानमंत्री मोदी की इस भावना से प्रेरित हूं और सदन की शुरुआत होते ही इस मसले को पुरजोर तरीके से उठाऊंगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement