Monday, May 13, 2024
Advertisement

आधा दर्जन अध्यक्ष और सिद्धू को 'कैप्टन' बनाने से 'कॉमेडी सर्कस' बनी पंजाब सरकार- बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी तरुण चुग ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में तकरीबन आधा दर्जन अध्यक्ष बना दिए हैं। इसने राज्य में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की नाकामी साबित कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 20, 2021 10:08 IST
Navjot Singh Sidhu Punjab Congress President Comedy Circus Govt BJP General Secretary Tarun Chugh पं- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) आधा दर्जन अध्यक्ष और सिद्धू को 'कैप्टन' बनाने से 'कॉमेडी सर्कस' बनी पंजाब सरकार- बीजेपी

नई दिल्ली. पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भी पार्टी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला गया है। भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी तरुण चुग ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में तकरीबन आधा दर्जन अध्यक्ष बना दिए हैं। इसने राज्य में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की नाकामी साबित कर दी है। उन्होंने आगे कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को राज्य में कांग्रेस चीफ बनानेए जाने से पंजाब में अब 'कॉमेडी सर्कस सरकार' बन गई है।

इससे पहले कल भाजपा के भाजपा प्रमुख अश्विनी शर्मा ने भी कांग्रेस पर उसकी अंदरूनी कलह को लेकर निशाना साधा। अश्विनी शर्मा ने सिद्धू की पदोन्नति पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में ‘कांग्रेस’ की जगह अब ‘जुमले और चुटकुलों’ की नयी सरकार है। अश्विनी शर्मा ने सवाल किया कि सिद्धू ने जो आरोप मुख्यमंत्री के खिलाफ लगाए थे वे क्या उन्हें प्रदेश कांग्रेस प्रमुख बनाए जाने के बाद ‘‘समाप्त’’ हो गए हैं या वे सिर्फ ‘‘कुर्सी हथियाने’’ के लिए लगाए गए थे।

 वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं को राज्य के मुद्दों को लेकर कभी चिंता नहीं थी। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि ‘‘साढ़े चार साल बर्बाद करने के बाद अब हमें उम्मीद है कि सत्ताधारी कांग्रेस बचे हुए कुछ महीनों का इस्तेमाल लोगों और राज्य की भलाई के लिए करेगी।’’ 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement