Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रामदास अठावले की पार्टी में शामिल हुई पायल घोष, अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

पायल घोष जब RPI में शामिल हो रहीं थी तो उस समय रामदास अठावले भी वहां उपस्थित थे और उन्होंने अपनी चिर परिचित शायरी के अंदाज में कहा, जिसने किया अनुराग कश्यप को घालय वो है पायल

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2020 14:52 IST
Payal Ghosh joins RPI of Ramdas Athawale Party- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Payal Ghosh joins RPI of Ramdas Athawale Party

मुंबई। फिल्म निर्देशक रामदास अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) को ज्वाइन किया है। पायल घोष जब RPI में शामिल हो रहीं थी तो उस समय रामदास अठावले भी वहां उपस्थित थे और उन्होंने अपनी चिर परिचित शायरी के अंदाज में कहा, जिसने किया अनुराग कश्यप को घालय वो है पायल। RPI में शामिल होते ही पायल को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी है, पायल की RPI की महिला इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है और पिछले महीने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ 2013 के एक कथित यौन शोषण के मामलो को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत के बाद अनुराग कश्यप से पुलिस ने पूछताछ की थी जिसमें कश्यप ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया था। 

पायल घोष ने जब अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत की थी तो रामदास अठावले ने उनका समर्थन किया था और मुंबई पुलिस को एक हफ्ते के अंदर अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा था, रामदास अठावले ने कहा था कि अगर मुंबई पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो उनकी पार्टी की तरफ से आंदोलन किया जाएगा। उससे पहले पायल ने  आरोप लगाया था कि कश्यप के खिलाफ शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement