Monday, May 20, 2024
Advertisement

थांती अखबार की 75वीं वर्षगांठ में हिस्सा लेने आज चेन्नई जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई दौरे पर होंगे जहां वह थांती अखबार की 75वीं वर्षगांठ में हिस्सा लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश अध्यक्ष तामिलिसाई सुंदरराजन ने इस बात की जानकारी दी।

Edited by: India TV News Desk
Published on: November 06, 2017 7:06 IST
PM Modi to attend today  75th anniversary thanthi newspaper- India TV Hindi
PM Modi to attend today 75th anniversary thanthi newspaper

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई दौरे पर होंगे जहां वह थांती अखबार की 75वीं वर्षगांठ में हिस्सा लेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश अध्यक्ष तामिलिसाई सुंदरराजन ने इस बात की जानकारी दी। (गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण पर अब जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान, गरमाई सियासत)

मोदी के यहां सुबह 10 बजे आने की उम्मीद है। वह दोपहर में ही नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मोदी के दौरे के कारण यहां की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। केंद्रीय वित्त और नौवहन राज्य मंत्री पॉन राधाकृष्णन अन्य लोगों के साथ रविवार को हवाईअड्डे पर सुरक्षा इंतजामात का निरीक्षण करेंगे।

गौरतलब है कि, रविवार को ऊना में PM मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि इस बार के चुनावों में मजा नहीं आ रहा है क्योंकि पार्टी मैदान छोड़कर भाग गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मैदान छोड़ देने की वजह से यह चुनावी मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा हो चुका है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement