Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रमोद सावंत की समर्थकों से अपील, कोई भी मुख्यमंत्री बनने की खुशी न मनाए

प्रमोद सावंत ने देर रात मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विजय सरदेसाई और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के सुदीन धवलीकर को डिप्टी सीएम बनाया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2019 13:30 IST
Pramod Sawant ask supporters to not celebrate his appointment on CM post- India TV Hindi
Image Source : ANI Pramod Sawant ask supporters to not celebrate his appointment on CM post

पणजी। गोवा के नए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपने सभी समर्थकों से अपील की है कि कोई भी उनके मुख्यमंत्री बनने की खुशी ना मनाए और न ही कोई गुलदस्ता भेंट लेकर मिलने के लिए आए। उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन को देखते हुए 7 दिन का शोक मनाया जा रहा है ऐसे में समर्थक उनके मुख्यमंत्री बनने की खुशी नहीं मनाए।

प्रमोद सावंत मंगलवार को पणजी स्थित गोवा सचिवालय पहुंचे और वहां मुख्यमंत्री का पदभार संभाला। उन्होंने मुख्यमंत्री की कुर्सी के बगल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर लगा रखी है और मीडिया से बात करने के बाद उन्होंने तस्वीर पर फूल माला चढ़ाकर नमन किया।

प्रमोद सावंत ने देर रात मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विजय सरदेसाई और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के सुदीन धवलीकर को डिप्टी सीएम बनाया गया। उनके साथ महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के मनोहर अजगांवकर, बीजेपी के मौविन गोडिन्हो, विश्वजीत राणे, मिलिंद नाइक और निलेश कैबरल, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विनोद पल्येकर और जयेश सालगांवकर और निर्दलीय विधायक रोहन खैतान और गोविंद गावडे ने भी राजभवन में राज्य कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement