Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'चुनाव के वक्त शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे राहुल'

RJD नेता ने कहा कि यहां चुनाव हो रहा है, राहुल गांधी प्रियंका गांधी के घर जाकर शिमला में पिकनिक मना रहे हैं। इस तरह से पार्टी चलती है क्या।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2020 10:53 IST
Rahul Gandhi was on picnic at Priyanka ji's place in Shimla during election says RJD leader Shivanan- India TV Hindi
Image Source : FILE 'चुनाव के वक्त शिमला में प्रियंका के घर पिकनिक मना रहे थे राहुल'

पटना. बिहार में एकबार फिर नीतीश कुमार की ताजपोशी होने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में सिरफुटौव्वल जारी है। अब राजद के नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस महागठबंधन के पांव की ज़ंजीर बन चुकी है। कांग्रेस के 70 उम्मीदवार चुनाव लड़े और कांग्रेस ने 70 सभाएं भी नहीं की। अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने पर जोर देती है लेकिन अधिक सीटों पर जीतने में असफल रहती है।

पढ़ें- कांग्रेस संगठन में क्या गलत है सब जानते हैं, उसका जवाब भी जानते हैं, लेकिन मानने को तैयार नहीं: कपिल सिब्बल

शिवानंद यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "इस तरह से पार्टी नहीं चला सकते हैं। यहां चुनाव हो रहा है, राहुल गांधी प्रियंका गांधी के घर जाकर शिमला में पिकनिक मना रहे हैं। इस तरह से पार्टी चलती है क्या। आरोप तो ये लग सकता है कि कांग्रेस पार्टी जिस तरह से अपना कारोबार चला रही है, उससे भारतीय जनता पार्टी को मदद मिल रही है।"

देखिए वीडियो

शिवानंद तिवारी के इस बयान के बाद भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने चुटकी ली। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन के सहयोगी पार्टी RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है। शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज़्यादा जानने लगे है। फिर भी कांग्रेस चुप क्यू?

पढ़ें- इमरती देवी 'जलेबी' बन गईं, 'आइटम' शब्द से नहीं हुआ नुकसान- कांग्रेस नेता

आपको बता दें कि हाल ही में आए बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम में एनडीए गठबंधन ने एकबार फिर सत्ता में वापसी की। बिहार में एनडीए को 125 सीटें मिली जबकि महागठबंधन को 110 सीटें ही नसीब हुईं। इन 110 सीटों में से राजद को 75 सीटें मिली, लेफ्ट को 16 और कांग्रेस पार्टी के खाले में 19 सीटें आईं। बिहार में कांग्रेस पार्टी ने 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, ऐसे में कांग्रेस के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement