1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रजनीकांत ने की RMM जिला सचिवों से मुलाकात, राजनीति में प्रवेश पर कही ये बात

रजनीकांत ने की RMM जिला सचिवों से मुलाकात, राजनीति में प्रवेश पर कही ये बात

राघवेंद्र कल्याण मंडपम में आरएमएम के सचिवों से बातचीत के बाद उन्होंने यहां पोएस गार्डन स्थित आवास के बाहर संवाददाताओं को बताया कि पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी राय दी तथा इस मामले पर खुद उन्होंने अपने विचारों से उन्हें अवगत करवाया।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 01, 2020 16:17 IST
Rajinikanth on politics says I will take a decision as soon as possible । रजनीकांत ने की RMM जिला सच- India TV Hindi
Image Source : PTI Rajinikanth on politics: रजनीकांत ने की RMM जिला सचिवों से मुलाकात, राजनीति में प्रवेश पर कही ये बात

चेन्नई. तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने समर्थकों के साथ गहन विचार मंथन करने के बाद सोमवार को कहा कि राजनीति में प्रवेश करने के बारे में अपने निर्णय से वह जल्द से जल्द अवगत करवाएंगे। रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है।

राघवेंद्र कल्याण मंडपम में आरएमएम के सचिवों से बातचीत के बाद उन्होंने यहां पोएस गार्डन स्थित आवास के बाहर संवाददाताओं को बताया कि पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी राय दी तथा इस मामले पर खुद उन्होंने अपने विचारों से उन्हें अवगत करवाया।

रजनीकांत ने कहा, ‘‘उन्होंने (पदाधिकारियों ने) कहा कि मेरा जो भी फैसला होगा, उसमें वे मेरे साथ हैं। फैसले (राजनीति में प्रवेश) के बारे में मैं जल्द से जल्द बताऊंगा।’’

गौरतलब है कि तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछले महीने रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर चिकित्सक राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं। 

करीब एक महीने पहले रजनीकांत ने कहा था कि वह उचित समय पर मंद्रम के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करके अपने राजनीतिक रुख के बारे में लोगों को सूचित करेंगे। तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। बैठक के एजेंडा को लेकर सूत्रों ने संकेत दिया कि जैसा कि रजनीकांत ने खुद ही कहा था कि वे पदाधिकारियों से चर्चा के बाद अपना रुख साफ करेंगे, ऐसे में बैठक के बाद इस संबंध में अहम घोषणा होने की उम्मीद है। उल्लेखनीय है कि मंद्रम के गठन को तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टी में तब्दील करने के लिए मददगार कदम के तौर पर देखा गया था। तमिलनाडु की राजनीति में अभिनेता और फिल्म जगत के लोग लंबे समय से सक्रिय हैं और सफल भी रहे हैं

Click Mania
bigg boss 15