Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रामविलास पासवान का अंतिम ट्वीट, विदेश मंत्री की माता के निधन पर जताया था शोक

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 74 साल के थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2020 21:32 IST
Ram Vilas Paswan last tweet, Ram Vilas Paswan Twitter, Ram Vilas Paswan Death- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 74 साल के थे। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता पासवान पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती थे। उनके बेटे एवं लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी। बता दें कि राम विलास पासवान ट्विटर पर भी काफी सक्रिय रहते थे, हालांकि बीमारी के बाद वह कम ही ट्वीट किया करते थे। उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 19 सितंबर को किया था।

रामविलास पासवान का आखिरी ट्वीट

अपने आखिरी ट्वीट में पासवान ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया था। पासवान ने अपने ट्वीट में कामना की थी कि ईश्वर विदेश मंत्री जयशंकर समेत समस्त परिवारजनों को इस दुख से उबरने की शक्ति दें। पासवान ने ट्वीट किया था, ‘विदेश मंत्री श्री एस जयशंकर जी की माताजी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और जयशंकर जी व समस्त परिवार जनों को शोक की इस घड़ी में दुःख सहन करने का संबल प्रदान करें। ॐ शांति।’


बेटे चिराग ने किया इमोशनल ट्वीट
पासवान के निधन के बाद उनके बेटे चिराग ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। मिस यू पापा।' बता दें कि पासवान पिछले करीब एक महीने से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। 2 अक्टूबर की रात को एम्स में उनकी हार्ट सर्जरी की गई थी। इससे पहले भी एक बार उनकी हार्ट सर्जरी हो चुकी थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने लिया था हालचाल
पासवान की सर्जरी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके बेटे चिराग को फोन कर केंद्रीय मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। पीएम के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी चिराग को फोन कर रामविलास पासवान का हालचाल लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement