1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लोजपा भाजपा एवं जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स'' है : रामविलास

लोजपा भाजपा एवं जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स'' है : रामविलास

पटना में आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजग के घटक दलों के बीच सीट समझौते के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा कि लोजपा, भाजपा एवं जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स''है।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 20, 2020 22:39 IST
Ram Vilas- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लोजपा भाजपा एवं जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स'' है : रामविलास

पटना। केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बिहार में राजग के घटक दल भाजपा और जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स'' है। पटना में आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजग के घटक दलों के बीच सीट समझौते के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा कि लोजपा, भाजपा एवं जदयू के बीच ''सिमेंटिग फोर्स''है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजग के बीच सीट साझा कोई समस्या नहीं। राजग अटूट है। चुनाव का समय आने हमलोग आपस में बैठकर तय कर लेंगे।

लोजपा सांसद और उनके छोटे भाई पशुपति कुमार पारस के उस कथन पर कि जदयू एवं भाजपा बिहार की कुल 243 सीटों में से सौ- सौ और लोजपा 43 सीटों पर चुनाव लडे़गी तथा जद(यू) के यह कहने पर कि 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव के अनुसार सीटों का बंटवारा होगा, के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी के सात सांसदों (एक लोकसभा क्षेत्र में छह से सात विधानसभा क्षेत्र आने के) के निर्वाचित होने के दृष्टिकोण से ऐसा कहा होगा पर यह बहस का प्रश्न नहीं है । उन्होंने कहा कि राजग के बीच अभी कोई फार्मूला तय नहीं हुआ है और सीट के बंटवारे को लेकर कोई अगर-मगर नहीं होगा और हम तीन चौथाई बहुमत से बिहार में सरकार बनाएंगे । 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X