Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पाकिस्तान का कदम हमारी देशभक्ति की पुष्टि करता है: शिवसेना

मुंबई: पाकिस्तान सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय समुदाय से शिवसेना की गतिविधियों का संग्यान लेने के लिए कहे जाने पर पार्टी ने यह कहते हुए गर्व प्रकट किया कि पड़ोसी देश के इस कदम से उनकी देशभक्ति

Bhasha Bhasha
Updated on: November 02, 2015 14:26 IST
'पाक में जो कुछ घट रहा...- India TV Hindi
'पाक में जो कुछ घट रहा है वह हमारे लिए अभिमान की बात'

मुंबई: पाकिस्तान सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय समुदाय से शिवसेना की गतिविधियों का संग्यान लेने के लिए कहे जाने पर पार्टी ने यह कहते हुए गर्व प्रकट किया कि पड़ोसी देश के इस कदम से उनकी देशभक्ति साबित होती है, भले ही इससे पार्टी के आलोचकों को खुशी मिलती हो।

पाकिस्तान के साथ सांस्कृतिक और खेल संबंधों पर शिवसेना के आक्रामक रूख की आलोचना करने वालों पर निशाना साधते हुए पार्टी ने कहा कि जिन्होंने पार्टी के रूख का विरोध किया वे पाकिस्तान के बयान से खुश होंगे।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में आज कहा है शिवसेना के बारे में पाकिस्तान में जो कुछ घटित हो रहा है वह हमारे लिए अभिमान की बात है। हमारे खिलाफ पाकिस्तान सरकार का कदम शिवसेना के प्रखर राष्ट्रवाद पर एक तरह की मुहर है।....पाकिस्तान हमें अपना शत्रु मानता है और इसे हम अपना सौभाग्य मानते हैं और इस तरह उन्होंने हमारे सिर पर एक और ताज रख दिया है।

पार्टी ने कहा है कि उसे प्रख्यात गजल गायक गुलाम अली के कंसर्ट, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी के पुस्तक के विमोचन और पाकिस्तानी खिलाडि़यों के मुंबई दौरे का विरोध करने के निर्णय का कोई अफसोस नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement