Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

आमिर खान का समर्थन करने पर शिवसेना ने पवार पर साधा निधाना

मुंबई: शिवसेना ने असहिष्णुता संबंधी बयानों को लेकर आमिर खान का बचाव करने पर शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राकांपा प्रमुख का जन भावनाओं से संपर्क टूट गया है। शिवसेना ने

Bhasha Bhasha
Updated on: November 26, 2015 12:36 IST
आमिर का समर्थन करने पर...- India TV Hindi
आमिर का समर्थन करने पर शिवसेना ने पवार पर साधा निधाना

मुंबई: शिवसेना ने असहिष्णुता संबंधी बयानों को लेकर आमिर खान का बचाव करने पर शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राकांपा प्रमुख का जन भावनाओं से संपर्क टूट गया है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा, यदि पवार के अनुसार सहिष्णुता का मतलब उसी देश से बेईमानी करना है, जिसका आप खाते हैं तो आपको आमिर खान को बारामती बुलाना चाहिए और उन्हें निशान ए बारामती पुरस्कार से सम्मानित करना चाहिए।

पार्टी ने कहा, पवार आमिर खान के बचाव में जो कह रहे हैं, वह महाराष्ट्र के चरित्र को शोभा नहीं देता।

संपादकीय में कहा गया है, इस मापदंड से तो दाउद इब्राहीम की मांग करने वाले और पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठाने वाले भी असहिष्णु कहे जाएंगे।

पार्टी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो इतने वर्षों तक राजनीति और सत्ता में रहा है, उसे किसी अभिनेता के भारत विरोधी बयान व्यक्तिगत विचार लग रहे हैं।

उसने कहा, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि इशरत जहां को संत मानने वाले पार्टी प्रमुख आमिर खान का समर्थन कर रहे हैं।

उसने कहा, पवार को यह बताना आवश्यक है कि वह आयु और अनुभव को शोभा देने वाले बयान दें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement