Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कैप्टन अमरिंदर का बड़ा बयान, 'मुझे रिप्लेस कर पंजाब के सीएम बनना चाहते हैं सिद्धू'

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर ने कहा कि संभवत: नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं, जो कि उऩका बिजनेस है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 19, 2019 17:00 IST
Captain Amrinder Singh- India TV Hindi
Image Source : ANI Captain Amrinder Singh

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं, जो कि उऩका बिजनेस है। अमरिंदर सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के क्रम में ये बातें कही।

लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट से नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को टिकट नहीं मिलने पर पिछले कुछ समय से पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच शीत युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है।

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ उनकी लड़ाई जैसी कोई बात नहीं है। अगर वे महत्वाकांक्षी हैं तो यह ठीक है, लोगों की अपनी महत्वाकांक्षाएं होती हैं। मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं, मेरा उनसे कोई मतभेद नहीं है। वह शायद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मेरी जगह लेना चाहते हैं, यही उनका व्यवसाय है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement