Monday, May 13, 2024
Advertisement

सुशील कुमार मोदी ने बोला लालू प्रसाद पर हमला

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर आरोप लगाया कि उन्होंने गौसेवा के लिए नहीं बल्कि डेयरी व्यवसाय दिखाकर चारा घोटाले का कालाधन छिपाने के लिए कुछ गाए

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 07, 2015 20:57 IST
सुशील कुमार मोदी ने...- India TV Hindi
सुशील कुमार मोदी ने बोला लालू प्रसाद पर हमला

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर आरोप लगाया कि उन्होंने गौसेवा के लिए नहीं बल्कि डेयरी व्यवसाय दिखाकर चारा घोटाले का कालाधन छिपाने के लिए कुछ गाए पाल ली हैं। सुशील ने ट्वीट कर आरोप लगाया, लालू जब चारा घोटाले के बाद आय से अधिक संपति के मुकदमे मे फंस गए तो अपनी अवैध अर्जित संपति को वैध प्रमाणित करने के लिए डेयरी उद्योग की आड में कुछ गाए पाल ली।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू की गौ पालन में आस्था नहीं इसलिए वह गोमांस खाने की बात करते हैं। वह बताएं कि उनके बेटे-बेटियों को गोबर पाथना और दूध दुहना आता है या नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि मांस खाने वालों के लिए गाय और बकरे के मांस में कोई फर्क नहीं होता है, यह कहकर लालू ने स्वीकार कर लिया है कि वह भी यदा-कदा गाय के मांस का भक्षण करते हैं।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने कहा कि चारा घोटाले की काली कमाई को वैधता प्रदान करने के लिए ही लालू यादव ने कहानी गढ़ी थी कि राबडी देवी को दहेज में जो चार बाछी मिली थी उससे बढ़कर 40 गाएं हो गईं जिसके दूध बेचने से इतनी संपति अर्जित हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू को बताना चाहिए कि उनके बेटों के पास 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख से ज्यादा की बीएमडब्ल्यू गाडी कहां से आई। बिहार के कितने युवा हैं जो 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख की बीएमडब्ल्यू गाडी की सवारी करते हैं। क्या यह चारा घोटाले का पैसा नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement