Friday, March 29, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में तेजस्वी यादव ने वंशवादी राजनीति को लेकर दिया जवाब, कहा जनता करे तय

इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'आप की अदालत' के कटघरे में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने तेजस्वी यादव से पूछा कि लालू यादव की का पूरा परिवार चुनावों के मैदान में उतार दिया, क्या कोई और नहीं मिला था?

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 27, 2019 13:52 IST
Tejashwi Yadav in Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tejashwi Yadav in Aap Ki Adalat

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने वंशवादी राजनीति को लेकर कहा कि जनता तय करे की उन्हें वंशवादी राजनीति पसंद है या नहीं। इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'आप की अदालत' के कटघरे में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने तेजस्वी यादव से पूछा कि लालू यादव ने पूरा परिवार चुनावों के मैदान में उतार दिया, क्या कोई और नहीं मिला था? 

इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा ''कई लोग हैं जिनको मौका मिलता है लेकिन नाकाम होते हैं, यह जनता पर निर्भर करता है कि जनता उन्हें अपनाती है या नहीं, यह उनके कार्य पर, कैसे वो जनता के बीच रहते हैं, कैसे वे उनकी समस्याओं का निदान करते हैं, कैसे वो उनके सवाल उठाते हैं, यह जनता मालिक है। अगर हमारे परिवार के 11 लोग जनता की सेवा करना चाहते हैं तो उसमें क्या बुरा है, अगर आपको बुरा लगता है तो आप हमें चुनाव में हरा दो, इसमें क्या दिक्कत है''

तेजस्वी यादव के साथ इंडिया टीवी का विशेष ''आप की अदालत'' कार्यक्रम शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement