Monday, May 20, 2024
Advertisement

पंजाब को ऐसा CM फेस देंगे जिसपर आप सब लोगों को गर्व होगा: अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा कि चन्नी साबह को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं, हम चाहते हैं कि पंजाब का विकास हो और पंजाब प्रगति के पथ पर आगे बढ़े। चन्नी साबह को मैं कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग सबसे पहले 5 चीजें मांग रहे हैं उनपर वे तुरंत कार्रवाई करें।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2021 15:40 IST
पंजाब को ऐसा CM फेस देंगे जिसपर आप सब लोगों को गर्व होगा: अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI पंजाब को ऐसा CM फेस देंगे जिसपर आप सब लोगों को गर्व होगा: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले वहां की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में जबरदस्त उठापटक चल रही है। लेकिन इस राजनीतिक घटनाक्रम के बीच आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने अपने बयान में कहा है कि अब आम आदमी पार्टी ही पंजाब को एक स्थिर सरकार दे सकती है, अच्छी सरकार दे सकती है और इमानदार सरकार दे सकती है, केवल 4 महीने रह गए हैं और फिर जब चुनाव होंगे तो आम आदमी पार्टी पंजाब को स्थिर और इमानदार सरकार देगी। 

केजरीवाल ने आगे कहा कि चन्नी साबह को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं, हम चाहते हैं कि पंजाब का विकास हो और पंजाब प्रगति के पथ पर आगे बढ़े। चन्नी साबह को मैं कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग सबसे पहले 5 चीजें मांग रहे हैं उनपर वे तुरंत कार्रवाई करें। 

केजरीवाल ने कहा कि ऐसे आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्री को शामिल किया है और दागी अफसरों को अच्छी पोस्टों पर बिठाया है, उनसे निवेदन है कि जितने दागी मंत्री हैं दागी विधायक हैं और अफसर हैं उनको तुरंत हटाया जाए, तथा उनके खिलाफ  पर्चे किए जाएं। 

उन्होनें कहा कि बरगाडी कांड को लेकर पूरे पंजाब की जनता बहुत नाराज है, जनता चाहती है कि बरगाडी कांड के मास्टरमाइंड को खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करें, कैप्टन साबह ने जो वादे किए थे, चन्नी साहब उन वादों को पूरा करें, बेरोजगारी भत्ता एक हफ्ते के अंदर शुरू कर दें, सारे किसानों के लोन माफ करें, पावर परजेच एग्रीमेंट को कैंसिल करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement